चु्नाव के अंतिम दिन फतेहजंग सिंह बाजवा ने सब्ज़ी मंडी में की रैली, कांटे की टक्कर हो सकती है इस बार चुनाव में

दुनिया

रावी न्यूज

कादियां। हल्का विधायक फतेहजंग सिंह बाजवा ने आज चुनाव प्नचार के अंतिम दिन स्थानीय सब्ज़ी मंडी कादियां में एक विशाल रैली की। जिसमें कांग्नेस पार्टी की ओर से खड़े किये गये विभिन्न वार्डों के उम्मीदवार शामिल हुये जिनके लिये हल्का विधायक ने लोगों से वोट मांगे। इस अवसर पर संबोधन करते हुये उन्होंने कहा कि हम भ्नष्ट तथा गुंडाराज समाप्त करके नगर कौंसल में ईमानदार तथा अच्छे आचरण वाले लोगों की कमेटी बनायेंगे। जो भी नाजायज़ कब्ज़े होंगे उन्हें समाप्त किया जायेगा। कादियां में मौजूदा स्थिति को यदि देखा जाये तो दोनों कांग्नेस तथा अकाली दल (बादल) एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं।

पांच सीटों में कांग्नेस स्पष्ट तौर पर जीत रही है। जबकि 6 सीटों पर अकाली दल (बादल) की बढ़त देखने को मिल रही है। जबकि 5 सीटों पर कांटे की टक्कर चल रही है। यही पांच सीटें कमेटी बनाने में निर्णायक साबित होंगी। कांग्नेस की सरकार होने का लाभ कांग्नेस के प्नत्याशियों को मिल सकता है। कादियां के बूथ नंबर 5 अति संवेदनशील बूथ माना जा रहा है। यहां पर कांटे की टक्कर होने की संभावना है। भाजपा ने भी अपने प्नत्याशी खड़े किये हैं। पर उनको वोटें नाम मात्र मिलने की संभावना है। इस बार जो भी परिणाम निकलेंगे वह आर्श्चयजनक ही होंगे।

कांग्नेस को पूरी उम्मीद है कि वह इस बार यकीनी तौर पर अपनी कमेटी बनाने में कामयाब होंगे। वैसे भी पंजाब में यह समय कांग्नेस के लिये बहुत अच्छा चल रहा है। क्योंकि किसान आंदोलन के चलते अकाली दल (बादल) का कृषि बिलों को लेकर पहले तथा बाद में बदले नज़रिये का प्नभाव भी शहरी वोटरोें पर पड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *