गुलशन सैनी अकाली दल शहरी के प्रधान नियुक्त

Breaking News ताज़ा पंजाब होम

रावी न्यूज

गुरदासपुर। अकाली दल में सरगर्म नौजवान नेता गुलशन सैनी को शिअद हलका गुरदासपुर का शहरी प्रधान बनाया गया है। हाईकमान द्वारा दी गई इस जिम्मेदारी संबंधी अकाली दल के जिला गुरदासपुर के शहरी प्रधान गुरजीत सिंह बिजलीवाल ने शिअद के जिला प्रधान व पूर्व मुख्य संसदीय सचिव गुरबचन सिंह बब्बेहाली की मौजूदगी में गुलशन सैनी को नियुक्ति पत्र सौंपा।

नियुक्ति के मौके पर गुलशन सैनी का सिरोपा देकर सम्मानित करते हुए बब्बेहाली ने कहा कि नौजवान किसी भी पार्टी की रीढ़ की हड्डी होते है। शिअद के प्रधान सुखबीर सिंह बादल के नेतृत्व में अकाली दल ने हमेशा नौजवान नेताओं व वर्करों को बनता मान-सम्मान दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीतियों से तंग  आज का नौजवान बड़ी संख्या में शिअद से जुड़ रहा है।  आने वाले दिनों में हलके के अन्य शहरों में भी यूथ अकाली दल के शहरी प्रधान नियुक्त किए जाएंगे।

गुरजीत सिंह ने कहा कि यूथ अकाली दल से संबंधित वर्कर पार्टी की मजबूती के लिए दिन रात काम कर रहे है और आम लोगों को विरोधी पार्टियों की पंजाब विरोधी नीतियों से लगातार जागरुक करवाया जा रहा है।  इस मौके पर नौजवान नेता बोबी महाजन, रजिंदर सिंह बैंस, ओंकार सिंह बैंस, ओंकार सिंह बिल्ला, सौरव वर्मा, सुदेश महाजन, मनू शर्मा, तजिंदर सिंह, कुलदीप सिंह, दीपक महाजन, अजय शर्मा, अमन लखनपाल, मनिंदरजीत सिंह बल्ल, हरप्रीत बाजवा, हरदेव सिंह खेहरा, हरमन बाठ, नरेश कुमार, लवली गोरखा, रजत कालिया आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *