गुरदासपुर पब्लिक स्कूल के छात्रों ने मारी बाजी

Breaking News गुरदासपुर ताज़ा दुनिया पंजाब

रावी न्यूज

गुरदासपुर। सीबीएसई द्वारा घोषित किए गए दसवीं कक्षा के परिणाम में गुरदासपुर पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने बाजी मारी है।

प्रिंसिपल अर्चना ने कहा कि रुकमीत कौर ने 95 फीसदी अंक हासिल करके पहला और गुनप्रीत कौर ने 91.4 फीसदी अंक लेकर दूसरा स्थान हासिल किया। इसी तरह तनवी ने 89.4 फीसदी अंक लेकर तीसरा स्थान, आयुष चलोत्रा व विशाल कुमार ने 87.4 फीसदी अंक लेकर चौथा स्थान हासिल किया। अंजली ने 86 फीसदी अंक हासिल करके स्कूल में पांचवा स्थान हासिल किया है। उन्होंने बताया कि स्कूल के मेनहती अध्यापकों ने एनलाइन पढ़ाई करवा कर बच्चों को बहुत अच्छी तरह से तैयारी करवाई।

चेयरमैन रमन बहल ने बचेचं व स्टाफ को अच्छे परिणामों के लिए बधाई दी। वाइस प्रिंसिपल संदीप अरोड़ा ने कहा कि स्कूल का परिणाम हर बार की तरह 100 फीसदी रहा है। इस साल भले ही बच्चों ने स्कूल में पढ़ाई नहीं की, मगर उनके स्कूल के प्रत्येक अध्यापक ने पूरी मेहनत से आनलाइन बच्चों की कक्षाएं लगाई और उनकी योगय नेतृत्व में स्कूल अच्छा प्रदर्शन किया। जिन विद्यार्थियों को महसूस होता है कि किसी भी विषय में उनके नंबर कम आए है, वो विद्यार्थी अपने विषय की परीक्षा फिर से दे सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *