गांव जैतो सरजा में अज्ञात व्यक्ति पर चलाई गोली

क्राइम

रावी न्यूज

बटाला : गांव जैतो सरजा में अज्ञात व्यक्ति ने एक व्यक्ति पर गोली चलाकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। परिजनों द्वारा जख्मी व्यक्ति को सिविल अस्पताल बटाला में उपचाराधीन दाखिल करवाया गया,जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए अमृतसर अस्पताल में रेफर कर दिया। इस संबंध में जख्मी व्यक्ति के परिजनों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि शुक्रवार देर शाम करीब 6 बजे व्यक्ति हरपाल सिंह पुत्र हरभजन सिंह वासी जैतोसरजा पर कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उस पर गोली चलानी शुरू कर दी। जिस दौरान हरपाल सिंह को एक गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सिविल अस्पताल डॉक्टरों ने जख्मी व्यक्ति हरपाल की हालत गंभीर देखते हुए उसे अमृतसर अस्पताल में रेफर कर दिया।

थाना रंगर नंगल के जांच अधिकारी ऐसा जो अवतार सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली है कि गांव जैतोसरजा में गोली चली है तथा गोली लगने से एक व्यक्ति जख्मी हुआ है। मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया जा रहा है तथा उनकी पुलिस टीम अमृतसर बयान के लिए रवाना हो गई है। अभी तक गोली चलाने वालों के बारे में कुछ पता नहीं चला है, जांच चल रही है। अमृतसर अस्पताल में जाकर जख्मी व्यक्ति या उनके परिवारिक परिजनों से बात करके ही पता चलेगा कि किस कारण वर्ष व्यक्ति के ऊपर गोली चलाई गई है। हमला करनेऔर गाड़ी की तोड़फोड़ करने के आरोप में केस दर्ज

संवाद सहयोगी, काहनूवान : पुलिस ने युवक पर हमला करके घायल करने और उसकी गाड़ी की तोड़फोड़ करने के आरोप में सात लोगों को नामजद किया है। रणजीत सिंह निवासी औलख ने बताया कि 12 मार्च को वह अपनी कार पर हरचोवाल से अपने घर जा रहा था। जब वह डिगी पुली के पास पहुंचा तो सामने से एक स्कार्पियो गाड़ी आई थी। उसको आरोपित सुखराज सिंह चला रहा था। उसमें करीब छह लोग सवार थे। आरोपित सुखराज सिंह ने अपनी गाड़ी की सीधी टक्कर उसकी गाड़ी में मार दी। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपित ने अपने शेष अज्ञात साथियों सहित हमला करके घायल कर दिया। कार की तोड़फोड़ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *