केंद्र के आक्सीजन प्लांट अभियान की शुरुआत में गुरदासपुर का नाम सन्नी देओल के प्रयासों से संभव हुआ- पंकज जोशी

Breaking News ताज़ा पंजाब राजनीति होम

रावी न्यूज

गुरदासपुर। भाजपा जिलाअध्यक्ष परमिंदर सिंह गिल और गुरदासपुर के सांसद सन्नी देओल के निजी सहायक पंकज जोशी ने कौरोना काल के दौरान गुरदासपुर, बटाला और पठानकोट में स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार के लिए मोदी सरकार और सांसद सन्नी देओल द्वारा किए गए कामों की जानकारी देने के लिए प्रैस कांफ्रेंस जिलाअध्यक्ष की अध्यक्षता में उनके निवास स्थान पर की गई ।

उल्लेखनीय है कि कोविड 19 की गाइडलाइन के कारण सीनियर भाजपा लीडरशिप को इस प्रैस वार्ता में नहीं बुलाया गया था।

इस मौके भाजपा जिलाअध्यक्ष और सांसद के निजी सहायक पंकज जोशी ने बताया कि कौरोना महांमारी के कारण पैदा हालात को देखते हुए मोदी सरकार द्वारा देश के सभी जिलों में आक्सीजन प्लांट लगाए जा रहे हैं।

इसी अभियान के तहत गुरदासपुर,बटाला और पठानकोट में आक्सीजन प्लांट लगाए जाएंगे। जिसकी शुरुआत गुरदासपुर से की गई है।

उन्होंने बताया कि गुरदासपुर के सांसद सन्नी देओल के प्रयासों से इस अभियान की शुरुआत में ही गुरदासपुर का नाम आ गया।

उन्होंने बताया कि मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई योजना पर,हर एक आक्सीजन प्लांट की लागत 50 लाख रुपए आएगी।

भाजपा जिलाअध्यक्ष ने बताया कि 15 से 20 दिन में यह आक्सीजन प्लांट काम करना शुरू कर देगा।

इसके इलावा उन्होंने बताया कि सांसद सन्नी देओल द्वारा गुरदासपुर के सिविल हस्पताल को एमपी फंड से 2 वैंटीलेटर दिए गए थे। इसके साथ ही सांसद के प्रयासों से एक निजी हस्पताल ने भी 2 वैंटीलेटर दिए थे। लेकिन कैप्टन सरकार द्वारा गुरदासपुर के लोगों की जान से खिलवाड करते हुए,इन वैंटीलेटरों को लुधियाना भेज दिया गया। परमिंदर सिंह गिल ने बताया कि  गुरदासपुर की स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करने के लिए सांसद सन्नी देओल द्वारा पिछले साल 50 लाख रुपए दिए गए थे। इसके इलावा सन्नी देओल द्वारा गुरदासपुर और पठानकोट के सिविल हस्पताल को आम लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए लाइफ स्पोर्ट सिस्टम से लैस,दो ऐंबुलेंस भी दी गई थी। ऐसी ऐंबुलेंस किसी प्राइवेट हस्पताल के पास भी नहीं है। पंजाब सरकार द्वारा पठानकोट की ऐंबुलेंस को पंजाब के दूसरे जिले में भेज दिया गया था। जिसे सांसद द्वारा कडा नोटिस लेने के बाद वापस पठानकोट भेजा गया।

उन्होंने बताया कि पिछले साल सन्नी देओल द्वारा 10 हजार पीपीई किट,10 हजार बैडशीट सिविल हस्पतालों को दिए गए थे। इसके इलावा 1 लाख मास्क भी बांटे गए।

सांसद के निजी सहायक पंकज जोशी ने बताया कि सन्नी देओल लगातार अपने लोकसभा हल्के से कौरोना महांमारी से पैदा मौजूदा हालात की प्रशासन से जानकारी ले रहे हैं।

इस मौके पर भाजपा जिलाअध्यक्ष ने कहा कि मैडीकल कालेज का उद्घाटन करना,कांग्रेस सरकार का चुनावी हत्थकंडा साबित हुआ।

बडी बडी बातें करने वाली पंजाब सरकार के लिए इससे बडी शर्म की बात क्या होगी,कि उसके पास वैंटीलेटर चलाने वाला स्टाफ नहीं हैं।

उन्होंने कहा कौरोना महांमारी से जनता को बचाने के लिए मोदी सरकार लगातार मेहनत कर रही है।

देश के कौने कौने तक स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचाने के लिए रेलवे के साथ साथ तीनों सेनाओं की भी मदद ली जा रही है।

उन्होंने उम्मीद जताई कि मोदी सरकार की सख्त मेहनत से हम कौरोना से यह जंग जरूर जीतेंगे।

इस प्रैस कांफ्रेंस के बाद जिलाअध्यक्ष परमिंदर सिंह गिल और सन्नी देओल के निजी सहायक पंकज जोशी सिविल हस्पताल में आक्सीजन प्लांट के शुरू हुए कार्य का मुआवना करने भी गये।

इस अवसर पर जिला महांमंत्री विजय शर्मा,जिला मीडीया इंचार्ज विनोद कालीया,मण्डल प्रधान अतुल महाजन,सोशल मीडीया सह इंचार्ज उमेश्वर महाजन मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *