केंद्रीय जेल गुरदासपुर में पाये गये 56 कैदी करोना पाजिट्व, अन्य जिलों में किया शिफ्ट

Breaking News ताज़ा पंजाब होम

रावी न्यूज

गुरदासपुर। करोना का फिर से भयंकर चेहरा सामने आना शुरु हो गया है, केंद्रीय जेल गुरदासपुर में एक साथ 56 कैदी करोना की चपेट में आने से मानों सनसनी सी फैल गई है। जेल प्रशासन को जब इस बात का पता चला तो प्रशासन के मानों हाथ पांव फूलने शुरु हो गये। इन करोना पाजिट्व आये कैदियों को फिल हाल जिला के बाहर दूसरे जिलों की जेलो में बनाये गये कोरनटाइन सेंटरों में शिफ्ट किया गया है।

जानकारी के अनुसार केंद्रीय जेल गुरदासपुर के मरीजों का गत दिवस करोना टेस्ट किये गये थे। टेस्ट के बाद इसकी रिपोर्ट आज सुबह जैसे ही आयी तो जेल प्रशासन के हाथ पैर फूल गये जब उन्हें पता चला कि केंद्रीय जेल के 56 कैदी करोना पाजिट्व पाये गये हैं। इसके बाद तुरंत जेल प्रशासन की ओर से इन 56 पोजिट्व मरीजों को तुरंत दूसरे राज्यों की जेलों में बनाये गये कोरनटाइन सेंटर में भेजने की तैयारी शुरु कर दी गई। तुरंत इन पाजिट्व मरीजों को मोगा तथा लुधियाना की जेलों में बने कोरनटाइन सेंटरों में पहुंचाया गया। इसके बाद जेल प्रशासन ने सारी जेल को सेनाटाइज किया और खास तौर पर बैरकों में अच्छे से सप्रे भी करवाई है।

बता दें कि करोना मरीजों के पाये जाने के बाद केंद्रीय जेल गुरदासपुर में लोगों से मुलाकात आदि पर पूर्ण तौर पर पाबंदी लगा दी गई है तथा अन्य एहतियात बरती जारही है। इस संबंधी जब गुरदासपुर केंद्रीय जेल के सुप्रीडेंट बलकार सिंह भुल्लर  से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जेल के 56 कैदी करोना पाजिट्व पाये गये हैं। जिन्हें सुबह मोगा जेल तथा लुधियाना जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। इसके अलावा जेल को पूरी तरह से सेनाटाइज किया गया है तथा बाहर से कैदियों को मिलने आने वालों पर पूर्ण तौर पर पाबंदी लगा दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *