एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा ने नगर कौंसिल गुरदासपुर का कार्यभार संभाला

Breaking News ताज़ा पंजाब

रावी न्यूज
गुरदासपुर। नगर कौंसिल गुरदासपुर के समूह 29 पार्षदों द्वारा सर्वसम्मति से एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा को प्रधान व रानी को उप प्रधान बनाने पर सहमति जताने के बाद विभाग द्वारा किए गए नोटीफिकेशन के बाद सोमवार को उन्होंने हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा के नेतृत्व में अपना कार्यभार संभाल लिया है।
कार्यभार संभालने के लिए आयोजित कार्यक्रम से पहले हलका विधायक द्वारा समूह पार्षदों को हिदायत की गई कि वह नगर के विकास के लिए मिलकर काम करें। उन्होंने नगर कौंसिल के नवनियुक्त एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा, उप प्रधान रानी व समूह पार्षदों को बधाई दी। उन्होंने प्रधान व पार्षदों को सलाह दी कि वह सप्ताह में कम से कम एक दिन रोजाना कौंसिल कार्यालय में ही बैठकर लोगों की समस्याएं सुने और उन्हें मौके पर हल करवाने का प्रयास करें। उन्होंने विश्वास दिलाया कि शहर के विकास के लिए फंड की कोई कमी नहीं है। विभिन्न वार्डों के लिए लगातार ग्रांट जारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि समूह पार्षदों द्वारा उन्हें जिन कार्यों की सूची दी गई थी, उन सभी कार्यों को पूरा करने के लिए ग्रांट जारी कर दी गई है।
विधायक पाहड़ा ने बताया कि गुरदासपुर के नए बस स्टैंड का काम भी आज से शुरु हो चुका है। इसके अलावा शहर के विभिन्न चौंकों का काम भी चल रहा है। उन्होंने समूह पार्षदों को अपील की कि वह लोगों के कार्यों को प्राथमिकता दें और अपने पास आने वाले हर व्यक्ति को पूरा मान-सम्मान दें। विधायक पाहड़ा ने बताया कि कोरोना को लेकर बन रही भयानक स्थिति के चलते उन्होंने कल ही डीसी गुरदासपुर से विशेष तौर पर बातचीत की है ताकि हलके में इस भयानक बीमारी के प्रभाव को रोका जा सके। उन्होने बताया कि कोरोना को रोकने के लिए जिला प्रशासन के सहयोग से लगातार योजनाएं बनाई जा रही है। विधायक पाहड़ा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि इस भयानक स्थिति में भी किसान लगातार दिल्ली के बार्डरों पर संघर्ष कर रहे है, लेकिन दुर्भागय की बात है कि सरकार उनकी मांगों पर कोई ध्यान नहीं दे रही है।
एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा ने अपना कार्यभार संभालने के उपरांत मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़, हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा व जिले के समूह लीडरशिप का आभार व्यक्त करते हुए विश्वास दिलाया कि वह शहर के लोगों व पार्षदों द्वारा उन पर जताए गए विश्वास पर पूरी खरा उतर कर दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि आज उन्होंने पहले ही दिन पांच करोड़ के टैंडर खोलकर सभी पार्षदों को विकास कार्यों के लिए ग्रांट जारी करवा दी है। इसके अलावा शहर में हनुमान चौंक, रविदास चौंक, फिश पार्क, गुरु नानक पार्क सहित कई बड़े प्रोजेक्ट चल रहे है, जिन्हें जल्द ही पूरा करके गुरदासपुर को पंजाब का नंबर एक शहर बनाया जाएगा।
एडवोकेट पाहड़ा ने कहा कि हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा के नेतृत्व में वह पहले भी लगातार शहर व हलके के विकास के लिए कार्य कर रहे थे, लेकिन अब उन्हें एक अहम जिम्मेदारी सौंप दी गई है। निजसे निभाने के लिए वह जी जान से मेहनत करेंगे। उन्होंने समूह पार्षदों को शहर के विकास में उनका सहयोग करने की अपील की। इस मौके पर लेबरसैल पंजाब के चेयरमैन गुरमीत सिंह पाहड़ा, सिटी कांग्रेस प्रधान दर्शन महाजन, इंप्रुवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन रंजू शर्मा व समूह पार्षद उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *