एचआरए इंटरनेशनल स्कूल दसवीं तथा बाहरवीं का नतीजा रहा शानदार

Breaking News गुरदासपुर पंजाब होम

गुरदासपुर।  आईसीएसई बोर्ड की ओर से घोषित किए गए दसवीं व बाहरवीं कक्षा के परिणाम में एचआरए इंटरनेशनल स्कूल गुरदासपुर का परिणाम शानदार रहा। स्कूल के प्रिंसिपल सुमन बाला ने बताया कि सत्र 2020-21 में दसवीं कक्षा में कुल 125 विद्यार्थियों ने दाखिला लिया था। जिनमें से पहला स्थान हरगुन सोढी ने 95.8 फीसद अंक हासिल कर प्राप्त किया। इसी तरह दूसरा स्थान आस्था व हरसिमरन ने 95.4 फीसद अंक हासिल कर प्राप्त किया। वहीं तीसरा स्थान निम्रत ने 95 फीसद अंक प्राप्त कर हासिल किया।

तकरीबन सभी विद्यार्थियों ने 90 पीसद से अधिक अंक प्राप्त कर पूरे जिले में एचआरए इंटरनेशनल स्कूल का नाम रोशन किया।

प्रिंसिपल ने बताया कि इस साल 12वीं कक्षा में तकरीबन 32 विद्यार्थियों ने दाखिला लिया था। जिनमें से पहले स्थान पर अंकिता ने 98 फीसद,तरिशप्रीत ने 96, जसमीन ने 94.5 फीसद अंक प्राप्त कर क्रमवार पहला,दूसरा व तीसरा स्थान हासिल किया। विद्यार्थियों ने इस शानदार परिणाम का श्रेय मेहनती अध्यापकों को दिया है।

चेयरमैन हीरामणि अग्रवाल ने इस खुशी के मौके पर बताया कि पिछले साल की तरह इस बार भी दसवीं व बाहरवीं कक्षा का परिणाम शत प्रतिशत रहा है। उन्होंने शानदार प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों के अभिभावकों को बधाई दी। इस मौके पर स्कूल स्टाफ उपस्थित था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *