अवैध माइनिंग और ओवरलोड वाहन के खिलाफ धरना दे रहे ग्रामीणों ने पुलिस के आश्वासन पर 25 अगस्त तक धरना स्थगित किया

Breaking News ताज़ा पंजाब होम

रावी न्यूज

बमियाल: ओवरलोड वाहनों की आवाजाही को धुस्सी बांध के रास्ते से बंद करवाने व अवैध माइनिग को रोकने के लिए गांव फिरोजा और मंजीरी के लोगों की ओर से लगाए गए धरने में वीरवार रात्रि क्रशर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के साथ टकराव होते-होते टल गया। पुलिस के आश्वासन पर ग्रामीणों ने 25 अगस्त तक धरना स्थगित कर दिया है।

शुक्रवार को घटना की सूचना मिलने के बाद लोक इंसाफ वेलफेयर सोसायटी के पंजाब प्रधान बलदेव सिंह सिरसा भी मौके पर पहुंचे। वहीं इसके चलते धरने पर बैठे ग्रामीणों की ओर से गांव कोलिया में इस घटना को लेकर बैठक का आयोजन किया गया।

मामले की सूचना मिलने पर एसपी (डी) पीएस विर्क पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर ड्रेन विभाग, वन विभाग, माइनिग विभाग और माल विभाग के अधिकारी भी उपस्थित रहे। बलदेव सिंह सिरसा ने कहा कि धुस्सी बांध के मार्ग के जरिए खनन से जुड़े वाहन नहीं गजरने देने का भरोसा पुलिस अधिकारियों की ओर से दिया गया है। वहीं पुलिस ने कहा कि जिन लोगों ने धरना स्थल पर माहौल खराब करने की कोशिश की है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं 25 अगस्त तक सभी संबंधित विभाग अवैध माइनिग और धुस्सी मार्ग की भूमि की असली मलकीत की पूरी रिपोर्ट देंगे। इसके चलते 25 अगस्त तक धरना समाप्त कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *