अगर बटाला को अलग किया गया तो शिवसेना सरकार के खिलाफ पूरे पंजाब में प्रचार करेगी

गुरदासपुर

रावी न्यूज गुरदासपुर

आज शिवसेना बाला साहेब ठाकरे की विशेष बैठक शहरी प्रमुख रमन शर्मा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसमें राज्य उपप्रमुख व 6 जिलों के इंचार्ज हरविंदर सोनी,राज्य सचिव आशीष अरोड़ा विशेष रूप से उपस्थित हुए।

इस मौके पर हरविंदर सोनी ने भारी रोष व्यक्त करते हुए कहा कि जिले के एक दो राजनीतिज्ञ स्वार्थ पूर्ण रवैया अपनाते हुए सिर्फ राजनीतिक लाभ प्राप्त करके के लिए गुरदासपुर का वजूद खत्म करने का प्रयास कर रहे  हैं जिसको सहन करना गुरदासपुर की जनता के लिए बहुत मुश्किल है।

सोनी ने कहा कि पहले गुरदासपुर में से डलहौजी को फिर पठानकोट को अलग करके गुरदासपुर जैसे ऐतिहासिक शहर को आधा कर दिया गया था उससे गुरदासपुर का व्यापार तथा अन्य कारोबार लगभग आधा रह गया था वो ज़ख्म अभी तक भरा नही है कि ऊपर से एक दो राजनीतिक लोग अपना वजूद बचाने के लिए गुरदासपुर का वजूद खत्म करने पर तुले हुए हैं जो कि असहनीय कृत्य है इससे गुरदासपुर का रहा सहा व्यापार तथा उन्नति के अवसर पूरी तरह खत्म हो जाएंगे ।

उन्होंने कहा कि बार एसोसिएशन द्वारा शुरू किए गए गुरदासपुर बचाओ के संघर्ष में शिवसेना बाला साहेब ठाकरे की टीम उनका पूर्ण समर्थन करती है तथा उन राजनीतिज्ञों को चेतावनी देती है कि वे अपना वजूद कायम रखने के लिए कोई और रास्ता ढूंढे नही तो उनके खिलाफ पूरे पंजाब में बड़े स्तर पर प्रचार शुरू किया जाएगा तथा पूरी कोशिश की जाएगी कि वे इस नाजायज़ मुद्दे का आने वाले चुनावों में राजनीतिक लाभ न ले सकें।

उन्होंने मांग की कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह गुरदासपुर की जनता का मान रखते हुए बार एसोसिएशन के नेतृत्व में शिष्मण्डल को मिलने का समय दें अगर वे समय नही देते हैं तो जो रोष अभी एक दो राजनीतिज्ञों के खिलाफ है वो रोष मुख्यमंत्री तथा सरकार के खिलाफ हो जाएगा।

इस मौके पर राजू ठाकुर,दीपक शर्मा,जतिंदर सहदेव,सुभाष गोरिया आदि विशेष तौर पर उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *