अंडर ब्रिज और बस स्टैंड के निर्माण से बदलेगी गुरदासपुर की नुहार – चेयरमैन रंजू

राजनीति राष्ट्रीय

रावी न्यूज

गुरदासपुर। तिब्बड़ी रोड पर रेलवे क्रासिंग पर बनने जा रहे अंडर ब्रिज से शहर वासियों को भारी राहत मिलेगी, जिसका श्रेय पूरी तरह से हलका विधायक बरिंदर पाहड़ा को जाता है, जिन्होंने सत्ता में आते ही लोगों को अंडर ब्रिज का सपना दिखाया था और अब उन्होंने उस सपने में रंग भर इसे सच्चाई में ढाला कर दिखाया है। उक्त विचार नगर सुधार ट्रस्ट गुरदासपुर के चेयरमैन रंजन शर्मा रंजू ने व्यक्त किये।

रंजन शर्मा ने कहा कि विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा अपनी कथनी और करनी के बहुत पक्के  हैं, उन्होंने सत्ता संभालते वक्त लोगों से वायदा किया था कि वह गुरदासपुर में बस स्टैंड तथा अंडर ब्रिज बना कर दिखायेंगे सो उन्होंने अपने इस वायदा को हकीकत का रूप देकर दिखाया है। उन्होंने कहा कि तिब्बड़Þी रोड क्रांसिंग पर लोगों को ट्रेन के आने जाने के कारण दूसरे दो पहिया चालकों तथा चार पहिया चालकों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ता था। लेकिन इसके लिए हलका विधायक की अनथक मेहनत रंग लाई और उन्होंने 21 करोड़ 72 लाख रुपये की ग्रांट जारी करवा कराई।

चेयरमैन रंजन शर्मा ने कहा कि पिछले दिनों हुए नगर कौंसिल चुनावों की बात करें तो लोगों ने भी कांग्रेस पार्टी के कार्यों को सराहा और 29 से 29 सीट जीता कर कांग्रेस ने जीत का परचम लहराया। उन्होंने कहा कि राजनीतिक लोग इन नगर कौंसिल चुनावों को साल 2022 में आने वाले विधान सभा चुनावों का सेमिफाइन की तरह देख रही थी। लेकिन इस सेमिफाइन पारी में विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहÞड़ा ने अन्य विरोधी पार्टियों के छक्के छुड़ा दिये यही नहीं कांग्रेस की जीत ने मानो इतिहास रच डाला। उन्होंने कहा कि आने वाले विधान सभा चुनावों के लिये कांग्रेस पूरी तरह से तैयार है और वह विधान सभा चुनाव पांच सालों में कराये गये विकास के मुद्दे पर डलेंगे और जीत हासिल करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *